सोलन : 10 ग्राम चिट्टे के साथ धरे दो युवक, चंडीगढ़ से दबोचा सप्लायर

Spread the love

अर्की थाना की पुलिस टीम ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो युवक को चिट्टे सहित गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार युवक चंडीगढ़ से चिट्टा लेकर अर्की क्षेत्र के युवाओं को बेच रहा था। जिस पर कार्रवाई करते हुए अर्की के सरली मोड के समीप दो युवकों से 10 ग्राम चिट्टा/हेरोइन बरामद किया।आरोपी की पहचान तिलक राज गौतम (25) पुत्र लेखराज गौतम निवासी गांव-रिजैरी, व भवानी सिंह उर्फ भानु (24) पुत्र जय सिंह निवासी अर्की जिला-सोलन के रूप में हुई है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लेकर चिट्टे की खेप के सप्लायर बारे पूछताछ की। जिसमें पता चला कि यह चिट्टे की खेप को चंडीगढ़ के एक चिट्टा सप्लायर रिक्की से लेकर आये थे। पकड़े जाने के डर से रिक्की मौके से फरार हो गया था।

  थाना अर्की की टीम ने आरोपी रिक्की (47) पुत्र मामु राम निवासी सेक्टर 25 चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है। चंडीगढ़ आरोपी के खिलाफ चंडीगढ़ में चिट्टा तस्करी के 6 मुक़दमे और एक लड़ाई- झगड़े का मुकदमा दर्ज हैं।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक