सोलन में 29 जुलाई से 03 अगस्त तक होगी विशेष लोक अदालत

Spread the love

सर्वोच्च न्यायालय के समक्ष लंबित मामलों के सौहार्दपूर्ण समाधान के लिए विशेष लोक अदालत 29 जुलाई से 03 अगस्त, 2024 तक माननीय सर्वोच्च न्यायालय में आयोजित की जा रही है। यह जानकारी ज़िला विधिक सेवा प्राधिकरण सोलन की सचिव आकांक्षा डोगरा ने सोमवार को यहां दी।

आकांक्षा डोगरा ने बताया कि यदि किसी भी व्यक्ति का कोई भी मामला माननीय सर्वोच्च न्यायालय के समक्ष विचाराधीन है, तो उसे विशेष लोक अदालत में 29 जुलाई से 03 अगस्त, 2024 तक लगवा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आवेदक समीप के ज़िला विधिक सेवा प्राधिकरण से सम्पर्क कर सकते हैं।न्होंने कहा कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय में लगने वाली विशेष लोक अदालत के बारे में अधिक जानकारी के लिए ज़िला विधिक सेवा प्राधिकरण सोलन के दूरभाष नम्बर 01792-220713 पर किसी भी कार्य दिवस पर प्रातः 10.00 से सायं 05.00 बजे तक सम्पर्क कर सकते हैं।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक