सोलन जिला के कसौली में 300 फीट गहरी खाई में गिरा ट्रक

Spread the love

पर्यटन नगरी कसौली के नजदीक एक ट्रक के गहरी खाई में गिरने से ट्रक चालक की मौत हो गई

पर्यटन नगरी कसौली के नजदीक एक ट्रक के गहरी खाई में गिरने से ट्रक चालक की मौत हो गई, मामला सुबह तड़के का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कसौली से परवाणू वाया जंगेशू सड़क पर त्रिशूल महादेव मंदिर के नजदीक करीब 300 फीट गहरी खाई में ट्रक गिर गया, जिससे ट्रक चालक जानकी की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक कसौली के एक ठेकेदार का बताया जा रहा है, जिसे कसौली का ही चालक चला रहा था।

पुलिस ने बताया कि उन्हें आज सुबह करीब पौने आठ बजे ट्रक गिरने की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए परवाणू भेज दिया है। बताया जा रहा है कि हादसा सुबह तीन से चार बजे के बीच का है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। कसौली पर्यटन नगरी है। यहां अधिकतर क्षेत्र पहाड़ी है व यहां के मार्ग भी ऊंचे पहाड़ों से होकर गुजरते हैं। यही कारण है कि यहां जरा सी चूक होने पर बड़ा हादसा हो सकता है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक