सल्लेवाल में शराब ठेका पर बन्दूक की नोक पर लाखों की लूट, लुटेरे फरार

Spread the love

प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत सल्लेवाल में शराब ठेका पर बन्दूक की नोक पर लाखों की लूट का मामला सामने आया है।शराब ठेका सल्लेवाल सेल्स मेल के मुताबिक जब वह शराब ठेका पर काम कर रहा था तो अचानक एक बाइक पर सवार होकर दो युवक हेलमेट पहनकर शराब ठेका पर आए उन्होंने सेल्समैन से बंदूक की नोक पर पहले कैश लूटा और उसके बाद शराब की कई बोतल लेकर लुटेरे मौके से फरार हो गए।

सेल्समैन का कहना है कि आरोपी लुटेरे भरतगढ़ की तरफ से आए थे और ठेके को लूटने के बाद नालागढ़ की तरफ रवाना हो गए सेल्जमैन का कहना है कि आरोपियों के पास ब्लैक कलर का स्प्लेंडर मोटरसाइकिल थी और दोनों ने हेलमेट पहन रखे थे। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उसके बाद पुलिस के आला अधिकारी एएसपी बद्दी नरेंद्र और एसआईयू की टीम और पुलिस की अलग-अलग टीमों ने भी मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है और पूरे क्षेत्र को सील कर दिया गया है पुलिस की टीमों द्वारा सीसीटीवी फुटेज चेक की जा रही है और पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी करके लुटेरों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है साथ ही पुलिस की टीमें अलग-अलग जगह रवाना हो चुकी है ताकि लुटेरों को जल्दी से जल्दी पकड़ा जा सके पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा क्योंकि जिला पुलिस बद्दी द्वारा पूरे क्षेत्र की तीसरी आंख से निगरानी रखी जा रही है।

इस लूट की घटना के बाद पूरे क्षेत्र के लोग ख़ौफ़ में जी रहे हैं और अपने आप को असुरक्षित मान रहे हैं क्योंकि बीती रात करीब 9:00 बजे के आसपास जिस तरह इस घटना को अंजाम दिया गया और एक बंदूक दिखाकर ठेके के सेल्समैन को डरा धमका है और उसके बाद ठेके से लाखों की लूट और शराब की बोतलें लेकर आरोपी मौके से फरार हो गए थे कहीं ना कहीं लोगों में डर का माहौल बना हुआ है जो पंजाब में हालात बना हुआ हैं उसका असर साथ पड़ोसी राज्य हिमाचल में भी अब होता नजर आ रहा है ।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक