सदन में भाजपा ने उठाया पेयजल योजना का मुद्दा, असंतुष्ट विपक्ष का वॉकआउट

Spread the love

हिमाचल विधानसभा बजट सत्र के दूसरे दिन विपक्ष ने सदन में बिलासपुर और सोलन की सीमा पर अली खड्ड की विवादित उठाऊ पेयजल योजना का मामला उठाया जिस पर सदन में काफ़ी हंगामा हुआ। विपक्षी भाजपा विधायक रणधीर शर्मा ने पॉइंट ऑफ ऑर्डर के तहत सदन में मामला उठाया और सरकार से उत्पन्न स्थिति पर जवाब मांगा। सरकार के जवाब से असंतुष्ट विपक्ष ने नारेबाजी करते हुए सदन से वॉक आउट किया।

भाजपा विधायक सतपाल सत्ती ने कहा कि हिमाचल में कानून व्यवस्था की हालात खराब हो गई है। यदि कोई इसके खिलाफ़ आवाज उठाता है तो उस पर मुकदमे बनाए जाते हैं। उठाऊ पेयजल योजना का विरोध कर लोगों के साथ जब भाजपा विधायक खड़े हुए तो अन्य लोगों के साथ पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया, जिसमें विधायक की दो उंगलियां टूट गई हैं और उल्टा पुलिस ने उन पर ही डकैती का मामला भी दर्ज कर दिया।

 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक