शिमला में फांसी के फंदे से झूला SI, आत्महत्या के कारणों की जांच तेज

Spread the love

Three people including two women suicide

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला पुलिस लाइन भराड़ी में एक सब इंस्पेक्टर ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान शशि कुमार (53) चायल-कोठी जिला सोलन निवासी के तौर पर हुई है। शशि पांचवीं मंजिल में लोहे के एंगल की रस्सी से लटका पड़ा मिला। देर रात एसपी डॉ. मोनिका ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। सब इंस्पेक्टर शशि कुमार छठीं बटालियन कोलर के एसडीआरएफ में तैनात थे। हाल ही में ही उन्हें राज्य आपदा प्रबंधन से अटैच किया था।

इसके चलते वह शुक्रवार को ड्यूटी ज्वाइन करने पुलिस लाइन भराड़ी पहुंचे थे। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार शाम एसआई शशि समेत आधा दर्जन जवान बैरक में ठहरे हुए थे। उन्होंने बाकायदा मेस में जाकर खाने का ऑर्डर भी दिया था। इस बीच उनके साथ ठहरे जवान मेस में खाना खाने चले गए। कुछ देर बाद लाइन के एक जवान ने बैरक में जाकर देखा तो शशि फंदे से लटका हुआ था। इसके बाद थाना सदर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को नीचे उतारा और कब्जे में ले लिया। एफएसएल की टीम ने भी मौके पर साक्ष्य एकत्र किए हैं।

एसपी डॉ. मोनिका ने बताया की मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस इसे आत्महत्या मानकर चल रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फॉरेंसिक और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह सामने आएगी।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक