शिमला : पुलिस की जंगल में दबिश, चरस व चिट्टा सहित पकड़ा तस्कर

Spread the love

सर्दी का मौसम शुरू होने के साथ राजधानी शिमला में नशे की तस्करी भी एकाएक बढ़ गई है। शहर व आसपास के क्षेत्रों में पिछले कुछ समय से नशीले पदार्थों की बरामदगी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। शिमला की बालूगंज पुलिस ने रविवार शाम घोडा चौकी के पास जंगल में गश्त के दौरान संदिग्ध अवस्था में घूम रहे एक तस्कर को चरस और चिट्टा के साथ रंगे हाथ पकड़ा है।  पुलिस ने युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बालूगंज पुलिस की एक टीम घोडाचोकी से सटे जंगल में गश्त पर थी, और शक के आधार पर आने-जाने वालों की चेकिंग की जा रही थी।

इस दौरान एक युवक वहां संदिग्ध अवस्था में पाया गया। सामने पुलिस टीम को देखकर वह हड़बड़ा गया, और भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने उसे थोड़ी दूरी पर दबोचा और तलाशी करने पर उसके कब्जे से 16.82 ग्राम चरस और 1.32 ग्राम चिट्टा बरामद किया। आरोपी की पहचान सोलन के कंडाघाट निवासी महावीर गुप्ता (32) के रूप में हुई है। पुलिस अधीक्षक शिमला डॉक्टर मोनिका भूटनगरु ने सोमवार को बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक मादक पदार्थ कहां से लाया और किसको बेचने जा रहा था, इस बारे पूछताछ की जा रही है। रिमांड पर लेने के लिए उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

   

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक