शिमला जिले के चौपाल क्षेत्र में स्कूल की 11 छात्राओं से छेड़#छाड़, पोक्सो एक्ट में केस दर्ज

Spread the love

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के चौपाल थाना के अंतर्गत एक सरकारी स्कूल की 11 छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी स्कूल के साथ ही एक दुकान चलाता था, जहां पर वह छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करता था।मामला सामने आने के बाद स्कूल में यौन उत्पीड़न निवारण समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में 11 छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न मामले की विस्तृत चर्चा हुई। इसके बाद मामले की शिकायत चौपाल पुलिस थाना में की गई है।पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएचओ चौपाल को मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है। एसडीपीओ चौपाल सुशांत शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी करीब 22 साल जेल में सजा काटने के बाद एक से डेढ़ साल पहले ही अपने घर आया था। अरोपी स्कूल के साथ ही दुकान चलाता है। जहां पर स्कूल के विद्यार्थी छोटा-मोटा सामान लेने के लिए जाते हैं। इसी दौरान छात्राओं से छेड़छाड़ हुई।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक