वन मित्र योजना के तहत शारीरिक दक्षता परीक्षा 08 व 09 फरवरी को होगी आयोजित

Spread the love

वन मित्र योजना के तहत शारीरिक मापदण्ड एवं शारीरिक दक्षता परीक्षा वन मण्डल कुनिहार में 08 व 09 फरवरी को होगी आयोजित

वन मण्डल कुनिहार में वन मित्र योजना के तहत प्रतिभागियों का शारीरिक मापदण्ड परीक्षण कार्यक्रम निर्धारित कर दिया गया है। यह जानकारी मुख्य अरण्यपाल बिलासपुर वन वृत्त अनिल कुमार शर्मा ने दी।
उन्होंने कहा कि सभी पुरुष प्रार्थियों की शारीरिक मापदण्ड एवं शारीरिक दक्षता परीक्षा 08 फरवरी तथा महिला प्रार्थियों की 09 फरवरी, 2024 को आयोजित की जाएगी।
उन्होंने कहा कि अर्की में डिग्री कॉलेज बातल, दाड़लाघाट में वन विश्राम गृह दाड़लाघाट, कुनिहार में वन विश्राम गृह कुनिहार तथा कुठार में शारीरिक मापदण्ड एवं शारीरिक दक्षता परीक्षा बनलगी में आयोजित की जाएगी। सभी स्थानों पर यह कार्यक्रम प्रातः 09.00 बजे से आरम्भ होगा।
मुख्य अरण्यपाल ने कहा कि यदि किसी कारण निर्धारित दिवस पर यह प्रक्रिया नहीं हो पाती है तो प्रार्थियों को उसी समय अगली तिथि बता दी जाएगी।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक