लोगों को बरगलाने की हो रही कोशिश, मूल मुद्दों से ध्यान भटकाना चाहती है केंद्र सरकार: अनिरुद्ध सिंह

Spread the love

 

हिमाचल सरकार में पंचायती राज एवं ग्रामीण विकास मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश में बेवजह की बहस को जन्म देकर लोगों का ध्यान मूल मुद्दों से भटकाने की कोशिश की जा रही है। इंडिया या भारत इन दिनों देश में नाम को लेकर चर्चा जोरों पर है।

हाल ही में इंडिया और भारत के नाम पर नई चर्चा शुरू हो चुकी है। G-20 शिखर सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगे लगी देश के नाम की प्लेट में इंडिया की जगह भारत लिखा था। इस नए बदलाव ने चर्चाओं को और ज्यादा हवा दे दी है। हिमाचल प्रदेश सरकार में ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

कैबिनेट मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि देश में बेवजह की चर्चाओं को जन्म दिया जा रहा है। देश का नाम चाहे भारत हो या फिर इंडिया, दोनों एक ही बात है। उन्होंने कहा कि देश में जनता महंगाई और बेरोजगारी की बात न करे, इसलिए सरकार इस बेवजह की चर्चा को जन्म देने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा एक के बाद एक शगूफे छोड़ने का काम कर रही है। देश की जनता बेहद समझदार है और जानती है कि उनका ध्यान भटकाने के लिए इन मुद्दों को हवा दी जा रही है।  अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि इस तरह की चर्चाओं पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक