मोदी और अडानी के कारण बागवानों को सेब के नहीं मिलते सही दाम : राहुल गांधी

Spread the love

भाजपा ने हिमाचल में सरकार को गिराने की कोशिश की’
राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा ने हिमाचल की सरकार को गिराने की पुरजोर कोशिश की। राहुल ने कहा कि हिमाचल की जनता चारों लोकसभा सीटों को कांग्रेस की झोली में डालें।

राहुल गांधी ने बताया महिलाओं के अकाउंट में ही क्यों डालेंगे पैसा
राहुल गांधी ने कहा महिलाएं घर में काम करती हैं और बाहर भी ऐसे में वे 16 घंटे काम करती हैं। इसलिए हम महिलाओं के अकाउंट में 8 हजार 500 रुपये डालेंगे।

‘किसानों को करना पड़ता है प्राइज फिक्सिंग का सामना’
राहुल गांधी ने कहा कि किसानों को प्राइज फिक्सिंग का सामना करना पड़ता है। अडानी जी आते हैं और कम दामों में सेब खरीदते हैं और महंगे दामों पर बेचते हैं। किसानों को फसलों के दाम अच्छे नहीं मिलते ऐसे में हम MSP लागू करेंगे।

राहुल गांधी बोले सेब बागवान क्यों टीवी पर नहीं आते
राहुल गांधी ने कहा कि टीवी पर आपने अंबानी की शादी देखी, लेकिन सेब बागवानों को नहीं दिखाया जाता है। राहुल ने कहा नरेंद्र मोदी हैं तो अडानी हैं। राहुल ने कहा कि देश के सारे के सारे गरीब लोगों की लिस्ट बनेगी। हर गरीब परिवार से एक महिला का नाम चुना जाएगा। पांच जुलाई को करोड़ों महिलाओं के बैंक अकाउंट में पैसे डलेंगे।

अडानी पर बोले राहुल गांधी
राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने अडानी को हिमाचल के सेब पकड़ा दिए। एयरपोर्ट दे दिए। राहुल गांधी ने कहा कि शायद परमात्मा कह रहे हैं कि पीएम मोदी को अडानी की मदद करनी चाहिए। राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कुछ लोगों का 16 लाख करोड़ रुपये माफ किया, लेकिन हिमाचल को 9 हजार करोड़ नहीं दिया।

पीएम मोदी पर राहुल गांधी का निशाना
राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि उनका भगवान के साथ डायरेक्ट क्नेक्शन है और कार्यकर्ता ताली बजाते हैं और कहते हैं वाह क्या बात कही। राहुल गांधी ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि पीएम मोदी जी से कि

भाजपा पर बरसे राहुल गांधी
राहुल गांधी ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता आजादी के लिए लड़े। हमारे लाखों कार्यकर्ता जनता की आवाज बनकर लड़े। राहुल गांधी ने कहा कि संविधान की सोच हजारों साल पुरानी है। भाजपा के नेता और कार्यकर्ता संविधान पर आक्रमण कर रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि उनके नेता खुलकर कह रहे हैं कि हमारी सरकार 400 पार हुई तो संविधान को फाड़कर फेंक देंगे।

राहुल गांधी ने कहा कि 40 साल मेहनत करने के बाद एक आम आदमी सुखविंद्र सिंह सुक्खू मुख्यमंत्री बने हैं। राहुल गांधी ने कहा मैंने सुक्खू जी को मेहनत करते देखा है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक