राशन लेने गई नाबालिग को लिफ्ट देकर गैंगरेप

Spread the love

हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर ले जाकर गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए ज्वालापुर पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली प्रभारी चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि मंगलवार की देर रात क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी 12 वर्षीय बेटी के साथ कोतवाली पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी थी।

बताया कि वह मूल रुप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और पिछले आठ दस साल से यहां सिडकुल की फैक्ट्री में कार्यरत है। क्षेत्र में किराए पर जिस मकान में वह रहता है, वहां एक अन्य महिला भी रहती है। महिला के घर में उसके रिश्तेदारों का आना जाना लगा रहता है। आरोप है कि मंगलवार को उसकी बेटी राशन का सामान लेने गई थी, इसी दौरान महिला के घर आने वाले दो युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने से मोटरसाइकिल पर बैठा लिया।

आरोप है कि वह उसे बैठाकर सुभाषनगर क्षेत्र में सुनसान स्थान पर ले गए, जहां उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम  दिया। घटना के बाद हत्या की धमकी देते हुए फरार हो गए।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक