राजगढ़ में तनिष्क फोटो स्टूडियो में लगी भीषण आग, 15 लाख का नुकसान

Spread the love

राजगढ़ शहर में स्थित एक तनिष्क फोटो स्टुडियो में बीती रात को अचानक आग लग गई। आग इतनी भयानक थी की स्टुडियो पूरी तरह जल कर राख हो गया। मिली जानकारी के अनुसार स्टूडियो के मालिक आशीष कुमार जो राजगढ़ सोलन सड़क पर पंजाब नेशनल बैंक के पास किराए की दुकान में फोटो स्टूडियो चलाता था। बीती देर रात आशीष अपना काम करके शाम को दुकान बंद करके घर चला गया। देर रात दुकान बंद करने के कुछ समय बाद ही आशीष को फोन पर सूचना मिली कि दुकान में आग लग गई है। जब तक वह दुकान तक पंहुचा आग ने पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया था। आग को बुझाने के प्रयास में दुकान का शटर तोड़ा गया, लेकिन तब तक दुकान में रखा सारा सामान जल चुका था।

घटना की सूचना मिलते ही तहसीलदार राजगढ़ उमेश शर्मा ने मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया। तहसीलदार उमेश शर्मा ने बताया कि आशीष की दुकान में लगभग 15 लाख रुपए  का नुकसान हुआ है। आग की वजह से स्टूडियो का कम्प्यूटर, कैमरे, ड्रोन, व लोगों की एलबम आदि सब कुछ जल कर राख हो गया।

इस घटना से स्थानीय व्यापारियों और निवासियों में चिंता का माहौल है, और इस हादसे के लिए उचित मुआवजे की मांग की जा रही है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक