युवक के शव को जलाकर दीवार से लटकाया, फैली है सनसनी

Spread the love

हमीरपुर  मुख्यालय से 3 किलोमीटर दूर डुघा कलां में संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शव के हाथ व पैर बंधे हुए थे। आशंका जाहिर की जा रही है कि शव को तेजाब या पेट्रोल से जलाया गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हमीरपुर मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिमाचल : युवक के शव को जलाकर दीवार से लटकाया, फैली है सनसनी

ग्रामीणों ने बताया कि गांव के बीचो-बीच सुनसान जगह पर एक पशुशाला है, जो वीरान पड़ी हुई है। जब गांव का ही एक युवक पशुशाला के पास से गुजरा तो उसे बदबू आई। जब उसने पशुशाला के भीतर झांका तो उसके होश उड़ गए। पशुशाला के अंदर एक युवक का शव दीवार पर लटका हुआ था। जिसे जलाकर बांध दिया गया था।

उसका गला, पैर और हाथ दीवार पर बंधे हुए थे और शव को पूरी तरह से जला दिया गया। युवक ने इसकी सूचना प्रधान को दी और प्रधान ने इसकी सूचना सदर थाना हमीरपुर को दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में ले लिया है और अब शव की शिनाख्त की जा रही है।

हालांकि जांच जारी है, लेकिन बताया जा रहा है कि वारदात चंद रोज पहले की हो सकती है। उधर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सकलानी ने कहा कि प्राथमिक दृष्टि के आधार पर मामला हत्या का ही लग रहा है । अभी मामले की छानबीन जारी है। शव आधे से अधिक जल चुका है, जिस वजह से शिनाख्त में मुश्किल हो रही है। कुल मिलाकर बेरहमी से कत्ल का ऐसा तरीका देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए हैं।    

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक