मुझे और मेरे बेटे को बदनाम करने की हो रही कोशिश : बंबर ठाकुर

Spread the love

हिमाचल में बिलासपुर कोर्ट के समीप हुए गोलीकांड को लेकर पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि मुझे और मेरे बेटे को भाजपा बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि 23 फरवरी को उनके ऊपर जानलेवा हमला हुआ था। लेकिन पुलिस इसमें संलिप्त आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है। उन्होंने कहा कि भाजपा सदर विधायक त्रिलोक जमवाल चिट्टा माफियों को सरगना दे रहे है।

—-Demo

 उनका आरोप है कि यह पूरी साजिश सदर विधायक त्रिलोक जम्वाल के इशारे पर हो रही है। उन्होंने ऐलान किया है कि यदि कल 11 बजे तक विधायक त्रिलोक जम्वाल को गिरफ्तार नहीं किया गया, तो 12 बजे से उग्र आंदोलन शुरू होगा। बंबर ठाकुर ने मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू से मांग की है कि इस सारे मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए ताकि इस पूरे षडय़ंत्र का पर्दाफाश हो सके।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक