मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार गिराने में प्रधानमंत्री का अहम रोल- कैलाश विजयवर्गीय

Spread the love

भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने किसान सम्मेलन के दौरान ऐसा बयान दे दिया कि बवाल मच गया। दरअसल आंदोलन और कृषि कानून पर छिड़ी बहस के बीच भारतीय जनता पार्टी देश में 500 किसान सम्मेलन का आयोजन कर रही है। इंदौर में किसान सम्मेलन की जिम्मेदारी कैलाश विजयवर्गीय और नरोत्तम मिश्रा को दी गई थी। किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए विजयवर्गीय ने कहा, ‘मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कमलनाथ सरकार गिराने में अहम भूमिका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की थी। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) का इसमें कोई रोल नहीं था।

इस सम्मेलन में विजयवर्गीय ने कहा, जब तक कमलनाथ जी की सरकार थी, एक दिन भी चैन से सोने नहीं दिया। अगर भाजपा का कोई कार्यकर्ता कमलनाथ जी को सपने में भी दिखाई देता था तो वह नरोत्तम मिश्रा जी थे। तालियां बजाकर नरोत्तम मिश्रा जी का स्वागत करिए। पर्दे के पीछे की एक बात बता रहा हूं। आप किसी को बताना मत, मैंने आज तक किसी को नहीं बताई, पहली बार इस मंच पर बता रहा हूं कि कमल नाथ की सरकार गिराने में यदि किसी की महत्वपूर्ण भूमिका थी तो नरेंद्र मोदी की थी, धर्मेद्र प्रधान की नहीं थी।

कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर अब कांग्रेस हमलावर हो गई है। कांग्रेस ने कहा कि हम पहले से ही इस तरह का आरोप लगा रहे थे, जिसकी पुष्टि खुद कैलाश विजयवर्गीय ने कर दी है। मध्यप्रदेश के कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने विजयवर्गीय के भाषण के वीडियो को ट्वीट किया और लिखा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस की चुनी हुई संवैधानिक सरकारो को असंवैधानिक तरीके से गिराते है। यह खुद भाजपा के ही राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कह रहे है।

Anju

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.