भारी बहुमत से चुनाव जीतेगी कांग्रेस : मुकेश अग्निहोत्री

Spread the love

लोक सभा चुनाव मे हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा व छह विधानसभा उपचुनावों में कांग्रेस की प्रचंड जीत होने जा रही है। यह बात प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने रामपुर के ननखड़ी, कुल्लू के निरमंड और शिमला के चौपाल में कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के पक्ष में बड़ी चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह प्रदेश का भविष्य है और उन्हें अपने भविष्य को सुरक्षित व सवारना होगा। भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत को लेकर उन्होंने कहा कि वह अपना वापसी टिकट भी साथ कटवा कर आई हंै तथा पहली या चार जून को वापस मुंबई लौट जाएगी। उन्होंने विक्रमादित्य सिंह को एक युवा एवं जुझारू नेता करार देते हुए कहा कि वह देश व प्रदेश का भावी भविष्य है।

उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह भारी मतों से जीत रहें है। उन्होंने दावा किया कि कंगना न तो विधानसभा और न ही लोकसभा की चौखट कभी लांग सकेंगी। मुकेश अग्निहोत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर तंज कसते हुए कहा कि कंगना के पीछे भाग-भाग कर अब वह थक चुके हैं। उन्होंने कहा कि कंगना को फिल्मी दुनिया में ही रहकर अपना नाम कमाना चाहिए, बाकी मंडी के लिए विक्रमादित्य सिंह ही बहुत हैं। मुकेश ने कहा कि जिस प्रकार से भाजपा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की है, इस का परिणाम प्रदेश के लोग उसे एक जून को देने जा रहे हैं।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक