भारतीय प्रबंधन संस्थान बेंगलुरु द्वारा महिला उद्यमियों के लिए ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम होगा आयोजित

Spread the love

चंबा- उपायुक्त डीसी राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रीय महिला आयोग के सहयोग से भारतीय प्रबंधन संस्थान बेंगलुरु द्वारा इच्छुक महिला उद्यमियों के लिए 6 सप्ताह का ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है । 

प्रशिक्षण कार्यक्रम में पाठ्य सामग्री हिंदी भाषा में उपलब्ध होगी । प्रशिक्षण के लिए शैक्षणिक योग्यता कम से कम 10वीं निर्धारित की गई है । प्रशिक्षण शुल्क को राष्ट्रीय महिला आयोग द्वारा वहन किया जाएगा । प्रशिक्षण के लिए आवेदनhttps://innovateindia.mygov.in  पर किया जा सकता है । आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 फरवरी निर्धारित की गई है । डीसी राणा ने बताया कि यह प्रशिक्षण महिला उद्यमियों के लिए अपने व्यापार को अधिक उन्नत बनाने के लिए महत्वपूर्ण होगा । 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक