भाजपा के तमाम दिग्गज नेताओं ने अपने अपने पुलिंग बूथ में मतदान किया

Spread the love

जेपी नड्डा सहित बिंदल जयराम कंगना अनुराग कश्यप डॉ राजीव ने किया मतदान

मतदान सशक्त, समर्थ, कुशल, अतमनिर्भत भारत ने निर्माण के लिए है : नड्डा

भाजपा के तमाम दिग्गज नेताओं ने अपने अपने पुलिंग बूथ में मतदान किया।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने विजयपुर बिलासपुर में परिवार के साथ मतदान किया। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने परिवार के साथ नहान, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने बूथ संख्या 44 मुरगाह सिराज में मतदान किया।
इसी प्रकार से केंद्र मंत्री अनुराग ठाकुर सांसद प्रत्याशी हमीरपुर ने बूथ संख्या 7 समीरपुर, मंडी से कंगना रनौत ने बूथ संख्या 78 भांबला, शिमला से सुरेश कश्यप ने गागल शिरको और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज ने बूथ संख्या 82 जसूर में परिवार के साथ मतदान किया।

इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा की यह दिन प्रजातंत्र का उत्सव है। मुझे अपने बूथ पर सबसे प्रथम वोट डालने का सौभाग्य भी प्राप्त हुआ, इस अवसर पर गांववासीयों, दोस्तो से मुलाकात भी हुई। हम सभी को इस पर्व में भाग लेना है और प्रजातंत्र को मजबूत बनाना हैं।
नड्डा से कहा की हमें यह मतदान सशक्त, समर्थ, कुशल, अतमनिर्भत भारत ने निर्माण के लिए है और देश को मजबूग बनाने का चुनाव है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक