भाजपा अकेली ऐसी पार्टी है जिसमे गॉड फादर की जरूरत नही है बल्कि काम करने की जरूरत है- नड्डा

Spread the love
भाजपा अकेली ऐसी पार्टी है जिसमे गॉड फादर की जरूरत नही है बल्कि काम करने की जरूरत है- नड्डा
भाजपा अकेली ऐसी पार्टी है जिसमे गॉड फादर की जरूरत नही है बल्कि काम करने की जरूरत है- नड्डा

सोलन के ठोडो मैदान में आयोजित अभिनंदन समारोह में जनसभा को संबोधित करते हुये भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि आपका सर कभी नही झुकने दूंगा इस बात का विश्वास दिलाता हूं । पूरी ताकत लगाकर पार्टी को आगे बढ़ाऊंगा । मै जो भी बात बोलता हूं करके दिखाता हूं। वहीं विपक्षी पार्टियों पर हमला करते हुये नड्डा ने कहा- भाजपा को छोड़कर जितने भी दल है वो परिवार वाद के है, वंशवाद के है जबकि भाजपा में विचार वाद है । कांग्रेस, सपा, बसपा जैसी पार्टियां के अगले अध्यक्ष कौन बनेगा ये सबको पता है जबकि भाजपा में कौन बनेगा ये किसी को नही पता। उन्होनें कहा- दूसरी पार्टियों के लोग भी मेरे दोस्त है वो पार्टी में आने को तैयार है लेकिन मैं बोलता हूं यहां पर अभी स्कोप नही है। पार्टी में आने का कारण पूछने पर वो भी मानते है एक ही परिवार के नारे लगाकर थक चुके है। उन्होंने कहा कि भाजपा अकेली ऐसी पार्टी है जिसमे गॉड फादर की जरूरत नही है बल्कि काम करने की जरूरत है । लाखों लोगों की तपस्या के कारण आज हम संसार की सबसे पार्टी है । ऐसी पार्टी के आगे कभी कोई टिक नही सकता । संगठन में आदर सम्मान के साथ आगे बढ़ेंगे ये इस पार्टी की सोच है , जिन बुलंदियों पर हमारी पार्टी आज है उससे भी आगे बढ़ेगी लेकिन इसके लिए आपका आशीर्वाद व प्यार हमे हमेशा मिलता रहना चाहिए।

 उन्होनें कहा- जम्मू हो या गोहाटी अपना देश अपनी माटी जैसे नारे लगाते हुए हम आगे बढे । आज वो दिन है जब हम जम्मू कश्मीर को अपने साथ जोड़कर पूरे देश को एक बना चुके है । पंचायत स्तर पर वहां के लोगों ने चुनाव में भाग लेकर उन्होंने हमारे निर्णय पर अपनी मोहर लगा दी है । उन्होंने कहा कि सीएए जैसे मुद्दों पर विपक्ष राजनीति कर लोगो को गुमराह कर रहे है । जबकि ये काम नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, मनमोहन सिंह भी करना चाहते थे लेकिन वह कर ना सके । ये काम कर सका तो वो सिर्फ मोदी कर सके क्योकि करने की इच्छा शक्ति होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि विपक्ष दिल्ली के दंगों की बात करते है लेकिन वो भूल गए कि अमेरिका का राष्ट्रपति भारत आकर मोदी की तारीफ करता है वो उन्हें याद नही । उन्हें सिर्फ नुक्ताचीनी करना जानते है जबकि आज देश बहुत आगे बढ़ रहा हूँ । उन्होंने कहा कि मुझे इस बात कि खुशी है कि आज वो उन जगहों में पार्टी को खड़ा करने की कोशिश कर रहे जहां अभी पार्टी पूरी तरह मजबूत नही है । जो काम बहुत साल पहले शांता कुमार हिमाचल के लिए कर चुके है वो काम पूरे देश मे पार्टी को मजबूत करने के लिए हमने करना है ।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के प्रदूषण में रहकर भी हम आगे बढ़ रहे है जबकि हिमाचल के लोग सौभाग्य शाली है कि वो हिमाचल में रहते है । उन्होंने जयराम ठाकुर व बिंदल की तारीफ करते हुए कहा कि सरकार व पार्टी के आपसी समन्वय के चलते पार्टी दुबारा सता पर काबिज होगी । AIMS, IIT, 4 मेडिकल कॉलेज केंद्र की सरकार ने हिमाचल को दिए है । उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी के जयराम ठाकुर व डॉ बिंदल है इसलिए जो वो बोलते है उसे लोगो को बताएं ताकि सबको पता चले कि हमने क्या किया है । उन्होंने कहा कि जैसे बिंदल डॉ रहते मरीज को पूरे दिन किसी ना किसी तरह व्यस्त रखते थे व ठीक कर देते थे उसी तरह उन्हें भी पूरी तरह व्यस्त रखते हुए रात 11 बजे तक पार्टी के लिए काम करने के लिए अपने साथ रखेंगे । सभी दिनरात काम कर पार्टी को मजबूत करेंगे ।

Third Eye Today

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *