भाईदूज’ पर दूर हुए भाई-बहन के गिले-शिकवे, वंदना ने शुरू किया रजत के लिए प्रचार

Spread the love

भैयादूज पर भाई-बहन ने गिले-शिकवे  मिटा दिए हैं। भाई को टिकट मिलने के कारण खफा हुई बहन अब मान गई है और भाई के प्रचार का जिम्मा भी संभाल लिया है। हम बात कर रहे हैं धर्मपुर से भाजपा प्रत्याशी रजत ठाकुर और उनकी बहन वंदना गुलेरिया की। यह दोनों कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर की संतानें हैं। दोनों ही टिकट की दौड़ में थे, लेकिन भाजपा ने रजत ठाकुर को टिकट दिया जिसके बाद वंदना गुलेरिया नाराज हो गई थी। वंदना की नाराजगी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। लेकिन नाराजगी के बाद अब वो मान गई हैं। आज वंदना के गृह क्षेत्र चोलथरा में रजत ठाकुर के कार्यक्रम रखे गए जिसमें कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, भाजपा प्रत्याशी रजत ठाकुर और भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री वंदना गुलेरिया भी शामिल हुई। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि धर्मपुर क्षेत्र की जनता ने हर कदम पर उनका साथ दिया है जिसे वे कभी नहीं भूला सकते। आज पार्टी ने यहां से एक युवा को मौका दिया है और अब इसी युवा के साथ सभी मिलकर धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र को आगे लेकर जाएंगे।

इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी रजत ठाकुर ने कहा कि उनकी सोच शुरू से ही सभी को साथ लेकर चलने की रही है क्योंकि कभी भी एक अकेला व्यक्ति राजनीति नहीं कर सकता। क्षेत्र को यदि विकास के लिहाज से आगे लेकर जाना है तो मिलकर काम करना होगा। उन्होंने कहा कि धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास को रोडमैप सभी के साथ मिलकर तैयार किया जाएगा। इसमें वंदना गुलेरिया सहित सभी छोटे-बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं के सुझावों का समावेश रहेगा।

   

हिमाचल प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की महामंत्री एवं जिला परिषद सदस्य वंदना गुलेरिया ने अपने संबोधन में कहा कि क्षेत्र के विकास को लेकर उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर और महेंद्र सिंह ठाकुर के समक्ष अपनी बात रखी है। आज भाजपा प्रत्याशी रजत ठाकुर के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने की जरूरत है ताकि धर्मपुर के विकास को और आगे ले जाया जा सके। उन्होंने कहा कि नई सरकार बनते ही सीएम जयराम ठाकुर के हाथों चोलथरा पॉलिटेक्निक कॉलेज का शिलान्यास करवाया जाएगा।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक