बुलेट बाइक चोर को बेंगलुरु से ढूंढ लाई हिमाचल पुलिस, पंजाब का रहने वाला है आरोपित

Spread the love

जिसकी बुलेट चुराई उसी के घर चोर पहुंचा कागजात मांगने, पकड़कर पुलिस को सौंपा  – Nation Express

जिला कुल्लू पुलिस की विशेष टीम ने बेंगलुरु से बुलेट (मोटरसाइकिल) चोरी के आरोपित को दबोच लिया। मेरठ से बुलेट को बरामद कर आरोपित को भी कुल्लू लाया गया है। आरोपित की पहचान कुलवंत सिंह निवासी तरनतारन रोड, नजदीक भारत पैलेस दसमेश नगर अमृतसर (पंजाब) के रूप में हुई है।

भुंतर के व्यक्ति ने छह अगस्त को थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई की थी कि रेस्टोरेंट के बाहर से बुलेट बाइक चोरी हो गई है। आरोपित रेस्टोरेंट में खाना खाने के बहाने से आया था। काउंटर से बुलेट की चाबी निकाल कर भाग गया। पुलिस ने साइबर सेल की मदद लेते हुए सर्विलांस के माध्यम से आरोपित के ठिकानों के बारे में पता लगाया।

आरोपित की लोकेशन बेंगलुरु (कर्नाटक) में पाई गई। पुलिस की एक विशेष टीम उप निरीक्षक नारायण लाल, मुख्य आरक्षी प्रवीण तथा आरक्षी भगत राम के नेतृत्व में बेंगलुरु भेजी गई। टीम ने आरोपित को बेंगलुरु में गिरफ्तार किया और अदालत में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर कुल्लू लाया। आरोपित ने बताया कि बुलेट मेरठ (उत्तर प्रदेश) में रखी है। इसके लिए पुलिस की एक टीम अलग से भुंतर थाना से उपनिरीक्षक दिनेश कुमार के नेतृत्व में मेरठ पहुंची और बुलेट बरामद की।

पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने बेंगलुरु से चोरी के आरोपित को गिरफ्तार करने व मेरठ से चोरी की बुलेट बरामद करने के मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपित से पूछताछ में पता लगाया जाएगा कि कहां किस-किस वारदात में वह शामिल रहा है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक