बसाल का शिवम और स्मगलर सौरव गिरफ्तार, सोलन मे चलाया हुआ था चिट्टे का कारोबार

Spread the love

सोलन के बसाल के शिवम को पुलिस ने 5.42 ग्राम चिट्टे के साथ किया गिरफ्तार

बसाल मे कर चुका है उसका स्मगलर साथी 40 से 50 बार युवकों को सप्लाई

22 साल के युवक शिवम को चिट्टे की सप्लाई देकर गए सौरव को सोलन पुलिस ने जीरकपुर से गिरफ्तार कर लिया। जहां शिवम अब चिट्टे को स्थानीय लोगो को इसे दे रहा था वहीं मुख्य सरगना सौरव का जाल भी सोलन मे बीछ चुका था। एक दो बार नहीं बल्कि अनेकों बार वो चिट्टे की खेप सोलन के युवाओं को दे चुका था। दो सालों से कई बार युवकों को सप्लाई देने वाले आरोपी को पकड़ाने मे मुखबिर ने एहम भूमिका निभाई। पुलिस को सौरव को पकड़ने मे कुछ दिन जरूर लग गए लेकिन वो पुलिस से बच ना सका। आरोपी को जब इस बात कि भनक लग गई कि पुलिस को उसके बारे मे पता लग गया है तो उसने अपना मोबाईल स्विच ऑफ कर दिया। लेकिन पुलिस कि गिरफ्त से वो बच नहीं पाया और पंचकुला निवासी सौरव को जीरकपुर से गिरफ्तार कर ही लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ U/S 21,29 ND&PS Act PS    के तहत मुक़द्दमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार बसाल का शिवम भी इस धंधे मे पड़ गया था और वो पुराना डीजल पम्प NH 05 पर चिट्टे की नाजायज सप्लाई देने आया हुआ था जिस पर रेड़िंग पार्टी सब इंस्पेक्टर आशीष कौशल, कांस्टेबल बाल कृषण, कांस्टेबल विकास, कांस्टेबल दया नंद ने आरोपी शिवम् को पकड़ा और उस से 5.42 ग्राम चिट्टा/हैरोईन बरामद किया। पुलिस की पूछताछ मे पता चला कि वो इस खेप को पंचकुला निवासी सौरव से लेकर आया था। पुलिस ने उसके ठिकाने का पता लगाया और वहां दबिश दी लेकिन इससे पहले पुलिस वहां पहुंचती वो वहां से फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने बाद मे उसे गिरफ्तार कर लिया ।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक