फेसबुक पर भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

Spread the love

भीम आर्मी हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष रवि कुमार को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली है। भीम आर्मी के राज्य सचिव ने इस सम्बंध में शिमला के ढली थाने में शिकायत की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। भीम आर्मी के राज्य सचिव लच्छी राम ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि बीते 22 सितंबर को जितेंद्र नामक व्यक्ति ने फेसबुक पर लाइव वीडियो के जरिए भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष रवि कुमार को जान से मारने की धमकी दी है। जितेंद्र ने फेसबुक पर लाइव वीडियो में कहा है कि भीम आर्मी के अध्यक्ष को बोरे में डालकर पीटा जाएगा।शिकायतकर्ता के मुताबिक़ आरोपित ने रवि कुमार पर अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया और जानबूझकर सार्वजनिक रूप से उन्हें बदनाम भी किया। जिससे उनकी और अनुसूचित जाति समुदाय के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं।
बहरहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर धारा 3(1)(आर), 3(1)(यू), 3(2)(वीए) एससी एंड एसटी एक्ट व 351(2) बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक