प्रतिबंधित झंडों को लेकर उपजे विवाद पर सीएम जयराम ठाकुर की प्रतिक्रिया

Spread the love

Chief Minister Jairam Thakur ordered to fill the pits of roads by November 3 | मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दिए तीन नवंबर तक सड़कों के गड्ढे भरने के आदेश | Hari Bhoomi

प्रतिबंधित झंडों को लेकर उपजे इस विवाद पर सीएम जयराम ठाकुर की प्रतिक्रिया सामने आई है। सीएम ने कहा कि श्रद्धालुओं से हमें कोई आपत्ति नहीं है लेकिन वाहनों में झंडे और पोस्टर विवादित थे जो दुर्भाग्यपूर्ण है। इस मामले को पंजाब सरकार के समक्ष उठाया गया है। राज्य सरकार भी पूरी तरह से गंभीर है। इस मामले पर कानून के तहत कार्रवाई करनी चाहिए। हिमाचल की गाड़ियों को पंजाब में रोका गया इसकी भी जानकारी मांगी गई है।

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि इसके पीछे देशविरोधी तत्वों का हाथ है और वे माहौल को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस पर पंजाब के मुख्य सचिव से बातचीत हुई है। आगे से ऐसा न हो उसको लेकर आश्वस्त किया है।

बता दें कि पंजाब से हिमाचल आ रहे श्रद्धालु वाहनों पर प्रतिबंधित झंडे लगार बेखौफ घूम रहे थे। इन झंडों में हथियार के अलावा भिंडरावाला के फोटो भी लगे हुए थे। ऊना और मंडी में पंजाब के ऐसे वाहनों को रोका गया। पुलिस ने ऐसे चौपहिया और दोपहिया वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की तो विवाद बढ़ गया और पंजाब में भी हिमाचल नंबर की गाड़ियों को रोका गया। जिसके बाद विवाद बढ़ गया।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक