पानी के ड्रम में डू..बने से 2 वर्षीय बच्ची की मौ*..त

Spread the love

 भुंतर स्थित बगीचा गांव में एक प्रवासी मजदूर की 2 वर्षीय बच्ची की पानी के ड्रम में डू.बने से मौ..त हो गई । जानकारी के अनुसार यह मजदूर दंपती काफी वर्षों से बगीचा गांव में कियाए के मकान में रहते हैं। मेहनत मजदूरी कर अपना जीवन निर्वाह कर रहे हैं। शनिवार को बच्ची आंगन में खेल रही थी जहां पानी का ड्रम भी था। माता- पिता अपने काम में व्यस्त थे। जब थोड़ी देर बाद उन्होंने देखा तो बच्ची आंगन में नहीं हैं।

उन्होनें इधर – उधर बच्ची को तलाशा तो कहीं नजर नहीं आई । फिर पानी के ड्रम की ओर ध्यान गया तो देखा नन्हीं जान उसमें गिरी हैं । तब परीजनों के होश उड़ गए पिता ने बच्ची को अनन फानन में तेगूबेहड़ अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने बच्ची को ऑक्सीजन आदि देकर होश में लाने की कोशिश की लेकिन तब तक बच्ची की धड़कनें जवाब दे चुकी थी।

बच्ची के स्वास्थ्य की पुरी जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया किया। मृतक बच्ची की पहचान 2 वर्षीय चांदनी पुत्री नेम राम निवासी गेंगटनगला डाक. कब्सीना तहसील दातागंज जिला बदायूं उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही मृत्तक के माता-पिता के ब्यान दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक