पांवटा साहिब-शिलाई मार्ग पर ट्रक दुर्घटनाग्रस्त,3 घंटे आवाजाही बंद

Spread the love

पांवटा साहिब-शिलाई-गुम्मा नेशनल हाइवे-707 पर शुक्रवार सुबह एक ट्रक पलट गया। हादसा तिलोरधार में पेश आया। ट्रक पलटने से हाइवे पर सुबह करीब 3 घंटे आवाजाही बंद रही। लिहाजा दोनों तरफ वाहन फंसे रहे। ऐसे में लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

ट्रक पलटने की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्त के बाद वाहनों की आवाजाही को बहाल किया जा सके। फिलहाल शिलाई-पांवटा साहिब यायातात के लिए खुल गया है।

गौरतलब है कि आज दोपहर की राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी शिलाई पहुंच रहे हैं। हालांकि मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर के माध्यम से यहां पहुंचे। मगर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए काफी संख्या में कार्यकर्ता शिलाई के लिए पहुंच रहे हैं। ऐसे में यातायात व्यवस्था को दुरूस्त रखने के लिए भी पुलिस प्रयासरत है, जिसके बाद पुलिस जवानों की तैनाती की गई है।

उधर इस मामले में पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण हाइवे पर कुछ समय के लिए यातायात बाधित रहा। फिलहाल आवाजाही के लिए हाइवे खोल दिया गया है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक