पांवटा साहिब मे ऊर्जा मंत्री के भाई के घर में चोरी, लाखों की नगदी गहने ले उड़े बदमाश

Spread the love

उपमंडल पावटा साहिब में ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के बड़े भाई बहादुर सिंह के घर में बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाश नगदी और गहनों का संदूक उठाकर ले गए। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात अज्ञात बदमाशों ने यहां पुरुषाला पंचायत में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। बहादुर सिंह(67) पुत्र स्व तुलसी राम निवासी गांव अमरगढ़ डाकघर पुरुवाला पांवटा साहिब, जिला सिरमौर ने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।


शिकायत कर्ता ने बताया कि 11 जुलाई को वे सभी घर पर थे। इसकी बहन प्रितो देवी भी कल इनके घर आई थी। रात को यह सब खाना खाने के उपरांत सो गए। सोने से पहले 12:30 व 1:00 बजे के बीच यह सभी बहन प्रितों के साथ बरामदा में बैठकर बातचीत करते रहे। यह बरामदा में लगी चारपाई पर सो गया। इस दौरान उनका पालतू कुत्ता भी वहीं पर था।

इसकी पत्नी व बहन बरामदा के साथ ही कमरा में सो गये तथा तीनो बेटे अपने अपने कमरे में अपने बच्चो सहित सो गये। सुबह 6:00 को इसकी पत्नी उठी तो देखा कि कमरा में पेटी के ऊपर एक छोटा संदूक मौजूद नहीं था जिसमें ताला लगा हुआ था व उसकी चाबी इसके पास थी।

कोई अज्ञात व्यक्ति उस ट्रक को ही उठाकर ले गया। जिसमें करीब 95,000/- रुपये नकदी, एक चैन सोना 3 तोला, 2 जोड़ी बालीयाँ सोना, 2 अगुंठिया सोना, 4 जोड़ी पैरो की पाजैब चाँदी, 2 तबितियां सोना रखी हुई थी।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक