पत्रकार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी के सदस्यों ने डीसी सोलन से की भेंट

Spread the love

सोलन जिला पत्रकार संघ के सदस्यों ने शुक्रवार को प्रधान ज्ञान सुमन  की अध्यक्षता में डीसी सोलन केसी चमन से मुलाकात की। इस दौरान पत्रकार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी को डीसी ने बधाई दी। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ने प्रेस क्लब भवन के लिए भूमि अलॉट कर दी है। बजट आते ही सोलन में प्रेस क्लब का एक भव्य भवन बनकर तैयार हो जाएगा।

एसोसिएशन ने डीसी से मांग की कि सोलन में मिनी सचिवालय शहर से दूर है और पत्रकारों को सरकारी कार्यक्रमों की कवरेज के लिए बार-बार यहां आना पड़ता है । इसलिए  मिनी सचिवालय में पत्रकारों को एक प्रेस कक्ष मिले ताकि यहां आने वाले पत्रकारों को इधर-उधर न भटकना न पड़े। डीसी ने आश्वासन दिया कि उनकी इस मांग पर विचार किया जाएगा।

  डीसी केसी चमन ने  कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने में पत्रकारों की अहम भूमिका होती है। उन्होंने करोना काल में भी पत्रकारों द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि कोविडशील्ड वैक्सीन को लेकर भी पत्रकार लोगों को जागरूक करें। उन्होंने बताया कि करोना वैक्सीन को लेकर तरह-तरह की भ्रांतियां फैलाई जा रही है,जिसे दूर करने में पत्रकार अहम भूमिका निभा करते हैं। डीसी ने बताया कि वह खुद शुक्रवार को करोना वैक्सीन लगाकर आए हैं।  साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि वैक्सीन को कोविड प्रोटोकॉल के तहत ही लगाएं।

 इस मौके पर एसोसिएशन के महासचिव यशपाल कपूर, वरिष्ठ उपप्रधान मोहन चौहान, कोषाध्यक्ष अश्विनी शर्मा के अलावा एसोसिएशन के वरिष्ठ सदस्य नरेशपाल, पवन ठाकुर, सतीश शर्मा, अमित डोभाल, विशाल वर्मा, पुनीत वर्मा, हेमंत अत्रि,रीता ठाकुर, धर्मेंद्र डढ़वाल, एसपी शर्मा, मनीष कुमार,  अशोक वर्धन,तोमर ठाकुर, राजेश राज, वेद, सुमित कुमार,विवेक वर्मा, अनिल कपूर, अरविंद डबराल सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

Anju

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.