पत्नी के हाथ-पैर बांधकर पति ने जबरन बनाए अप्राकृतिक संबंध, FIR

Spread the love

प्रकृति के बीच अप्राकृतिक यौन संबंध - Saras Salil

ऊना : – थाना गगरेट के तहत एक गांव की महिला ने अपने पति पर हाथ-पांव बांधकर अप्राकृतिक संबंध बनाने की शिकायत दर्ज करवाई है। साथ ही मारपीट करने के भी आरोप जड़े हैं।

 पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं आगामी कार्रवाई भी अमल में लाई जा रही है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि शादी को 20 वर्ष हो चुके है। मेरा पति मिस्त्री का काम करता है।

महिला का आरोप है बीती रात पति घर आया, तो मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं मेरे दुपट्टे से मेरे हाथ व पैर बांध दिए और मेरे साथ मारपीट करने लगा। महिला का कहना है कि पति ने मेरे से जबरदस्ती अप्राकृतिक संबंध भी बनवाए। एएसपी प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक