नेहा कक्कड़ के पति का सामान चोरी मामले में बाहरी राज्य के दो आरोपी हिरासत में

Spread the love

Dance Deewane 3: Neha Kakkar Wishes To Have A Baby With Hubby Rohanpreet  Singh | Dance Deewane 3 में फैमिली प्लानिंग पर बोलीं Neha Kakkar, जानिए  क्या कहा

पिछले हफ्ते मंडी में नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत का आईफोन, एप्पल वॉच और अंगूठी चोरी हो गई थी। सोशल मीडिया पर बाहरी राज्यों के लोग हिमाचल प्रदेश के लोगों पर अभद्र टिप्पणीयां कर रहे थे। कुछ लोग मंडी के लोगों को भी कई बातें लिख रहे थे। 

इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन सामान नहीं मिल पाया है। आरोपियों की पहचान दीपक व फूलचंद के रूप में हुई है। ये दोनों हिमाचल के नहीं है। ये प्रवासी हैं और होटल में साफ-सफाई का काम करते हैं।

 आईफोन की सिक्योरिटी इतनी टाइट रहती है कि उसका इस्तेमाल इतनी आसानी से नहीं किया जा सकेगा। इसके अलावा डायमंड की रिंग भी खासी महंगी है। जबकि एप्पल वॉच टॉप मॉडल की कीमत एक लाख के करीब है।

मंडी पुलिस ने रविवार को दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया। उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है। मंडी के एसपी शालिनि अग्निहोत्री ने गिरफ्तारी की पुष्टि की। कहा कि जल्द ही चोरी किया गया सामान भी ढूंढ निकाला जाएगा। बता दें कि मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। मनाली घूमने के दौरान रोहनप्रीत मंडी के एक होटल में दोस्तों के साथ रुके थे। सुबह जब उठे तो आईफोन, घड़ी और अंगूठी चोरी हो गई थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया था। ऐसे में अब 2 गिरफ्तारियां हो चुकी है। हो सकता है जल्द ही चोरी किया गया सामान भी रिकवर किया जाए।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक