नीद से बेटे की खुली आँख सामने आग की लपटों घिरी थी माँ,, पलभर में महिला कि हुई मृत्यु

Spread the love

अल्मोड़ा में एक महिला संदिग्ध हालात में आग की चपेट में आ गई। आग के बुरी तरह झुलसने केे बाद महिला की मौत हो गई। हादसे के समय उसका बेटा साथ में था। मृतका का पति भारतीय सेना में है। हादसे के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मौके पर कमरे के बाहर घटनास्थल पर मिट्टीतेल की बदबू आ रही थी। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार धारानौला दुगालखोला रोज पर चौधरी भवन के पास का है। भारतीय सेना में तैनात सुंदर सिंह भाकुनी की पत्नी नीमा देवी पुलिस लाइन से कुछ ही दूरी में किराये पर रहती है। उनका बेटा गौरव देहरादून में बीटेक की पढ़ाई कर रहा है। जबकि छोटा बेटा आर्मी पब्लिक स्कूल का छात्र है। शनिवार देर रात करीब दो बजे नीमा देवी कमरे के बाहर बाथरूम से लगे गेट पर चिल्लाने लगी।

मां के चीखने की आवाज सुनकर बेटा सौरभ जागा तो बाहर का मंजर देखकर हैरान हो गया। उसकी मां लपटों में घिरी थी। वह मां को बचाने के लिए दौड़ा। चीख पुकार सुनकर पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे। तब तक महिला बुरी तरह जल चुकी थी। कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। धारानौला चौकी प्रभारी अमरपाल ने मुआयना किया। पूछताछ में पता लगा कि नीमा देवी कुछ समय से अवसादग्रस्त थी। हाल ही में वह देहरादून से उपचार कराकर लौटी थी। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या प्रतीत हो रहा है। फिर भी पुलिस ने प्रत्येक बिंदू पर जांच शुरू कर दी है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक