नाहन : गांधी जयंती पर जामली में आयोजित होगा नेशनल स्टाइल कबड्डी टूर्नामेंट

Spread the love

 

यूथ क्लब जामली (सुरला) द्वारा गांधी जयंती के उपलक्ष्य पर नेशनल स्टाइल ऑल ओपन कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। टूर्नामेंट का आयोजन दिवंगत मनीष कुमार सिंह की याद में किया जा रहा है।

   टूर्नामेंट आयोजक ने जानकारी देते हुए बताया कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 700 रुपए प्रवेश शुल्क रखा गया है। उन्होंने बताया कि सभी सितंबर तक एंट्री जमा करवा सकते है। इसमें विजेता टीम को 7100 रुपए जबकि उपविजेता टीम को 3500 नगद इनाम राशि दी जाएगी। साथ ही बेस्ट रेडर व बेस्ट डिफेंडर को भी सम्मानित किया जाएगा।उन्होंने बताया कि बाहर से आने वाली टीमों के लिए खान-पान की विशेष व्यवस्था की जाएगी। नियमों के बारे में टूर्नामेंट के आयोजक अनिकेत, नवराज, विभांश, अभी राणा, सन्नी राणा, मोहित, सचिन  ने  जानकारी देते हुए बताया कि एम्पायर का निर्णय अंतिम निर्णय होगा। झगड़ा करने व एम्पायर के डिसीजन पर आपत्ति जताने वाली टीम को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया जाएगा। एंट्री का समय 10:00 बजे तक ही होगा। एंट्री फ़ोन के माध्यम से भी करवाई जा सकती है। किसी भी खिलाडी को चोट आने पर वह खुद जिम्मेदार होगा कमेटी की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी। बता दें कि यूथ क्लब जामली द्वारा हर साल गांधी जयंती के उपलक्ष्य में कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया जाता है। इसी के मद्देनजर इस बार भी टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। अधिक जानकारी के लिए 70182-13900 पर संपर्क कर सकते है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक