नवनिर्वाचित विधायक हरदीप सिंह बावा ने मुख्यमंत्री से की भेंट

Spread the love

नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक हरदीप सिंह बावा ने आज मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू से भेंट की। मुख्यमंत्री ने उन्हें विधानसभा उप-चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र में निरंतर विकास के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि नालागढ़ के लोगों की जरूरतें और सुविधाएं सरकार की प्राथमिकता है।
हरदीप सिंह बावा ने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू की कल्याणकारी नीतियों के कारण कांग्रेस को उपचुनावों में विजय हासिल हुई है। उन्होंने जीत और उप-चुनाव में प्रचार करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि मतदाताओं ने खरीद-फरोख्त की राजनीति करने वालों को करारा जवाब दिया है। लोगों के समर्थन ने यह साबित कर दिया है कि उन्हें स्वच्छ सरकार और सुशासन चाहिए।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक