नड्डा पर हमला कायराना हरकत, बिलासपुर सभा उनके साथ खड़ी-मनीष

Spread the love

बिलासपुर सभा के अध्यक्ष मनीष कुमार ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और कैलाश  विजवर्गीय पर हुए आज हमले की कड़ी निन्दा की है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में  अराजकता अब अपने चरम सीमा पर पहुंच चुकी है।

 मनीष ने इस हमले को एक कायराना हरकत करार दिया और ममता बैनर्जी और टीएमसी कार्यकर्ताओं कि कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी बौखला चुकी हैं और बंगाल को बांग्लादेश बना दिया है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और कैलाश विजयवर्गीय आज जब पश्चिम बंगाल में जब एक पार्टी के कार्यक्रम में शमिल होने को जा रहे थे तो रास्ते में उनके काफिले पर हमला किया गया मगर गाड़ी बुलेटप्रूफ होने के कारण नड्डा जी पूर्ण रूप से सुरक्षित हैं।जेपी नड्डा जी के साथ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय भी थे। नड्डा जी के काफिले पर हुए हमले में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय की गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष का अंगरक्षक भी इस हमले में घायल हो गया है।

पत्थरबाजी की इस घटना में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की कार क्षतिग्रस्त हो गयी। उनके काफिले में शामिल कई मोटरसाइकिल को भी इस हमले में नुकसान पहुंचा है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक