नगरोटा में भाजपा की एक भी उपलब्धि नहीं गिना पाए JP नड्डा, गिनाया देश-दुनिया का विकास

Spread the love

चुनाव से पहले नगरोटा बगवां में पार्टी को मजबूती देने पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बयान काफी सुर्खियों में रहे। राष्ट्रीय अध्यक्ष के जुबां पर देश-दुनिया से लेकर हिमाचल और पुरानी सरकारों तक का जिक्र रहा। लेकिन जिस विधानसभा क्षेत्र में जनता को वे संबोधित करने आए थे उस विधानसभा में भाजपा और मौजूदा विधायक की एक भी उपलब्धि नहीं गिना पाए। आलम ये रहा कि मौजूदा भाजपा विधायक का जिक्र तक भी सिर्फ शुरुआत के धन्यवाद कार्यक्रम में ही रहा।

और तो और विधायक के संबोधन में जेपी नड्डा ने कोई अपील या फिर चुनावी हुंकार तक नहीं भरी। यही नहीं, हिमाचल के लिहाज से भी जेपी नड्डा ने सिर्फ वैक्सीनेशन और स्वास्थ्य क्षेत्र को लेकर जयराम सरकार के जुबानी सर्टिफिकेट ही दिया। साफ तौर पर कहें तो जेपी नड्डा के बयान ज्यादा देश दुनिया, पुरानी सरकारों को लेकर ही थी।

इससे पहले चुनाव के लिहाज से माना जा रहा था कि भाजपा ने जेपी नड्डा के कद का सहारा नगरोटा बगवां में जीएस बाली के इमोशनल आंधी का रुख देखते हुए लिया है। यही वजह है कि एक शादी कार्यक्रम में आ रहे राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को पार्टी द्वारा रैली के तौर पर तब्दील कर दिया गया। हालांकि इस रैली में नगरोटा बगवां विधानसभा का ज्यादा रिस्पॉन्स न होकर पूरे हिमाचल प्रदेश का रहा। लेकिन बात जब नगरोटा विधानसभा क्षेत्र की विकास और मौजूदा विधायक की आई तो इस कोई बयान सामने नहीं आया। यानी साफ कहें तो चुनाव से पहले भाजपा की दम दिखाने की कोशिश नाकाम रही है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक