नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन बनाने वाली फैक्टरी का संचालक काबू

Spread the love

अंबाला :  नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन के मामले में कार्रवाई करते हुए अंबाला पुलिस ने हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ से फैक्टरी संचालक दिलप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया है। आरोपी को पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।
अंबाला पुलिस ने अप्रैल माह में रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद पुलिस पूछताछ कर इस मामले में आगे बढ़ती गई। अब तक इस मामले में पुलिस 11 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इतना ही नहीं अभी तक इन लोगों से 423 इंजेक्शन बरामद हो चुके हैं। इनमें से 24 की जांच में यह नकली साबित हुए हैं।

इसके अलावा हाल ही में अंबाला सीआईए-1 ने पंचकूला में अमरावति एंक्लेव से 399 रेमडेसिविर के इंजेक्शन बरामद किए थे जिनपर कोई लेबल नहीं था। इन पर लेबल लगाने की तैयारी आरोपी कर रहे थे। हालांकि अभी इन इंजेक्शन की लैब से रिपोर्ट आना बाकी है। डीएसपी कैंट रामकुमार ने बताया कि आरोपी को रिमांड पर लिया जाएगा। इसके बाद ही पता चल पाएगा कि आरोपी अब तक कितने इंजेक्शन बना चुके थे और किस तरह बना रहे थे।

 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक