नई संसद की सुरक्षा में बड़ी चूक, दो लोग दर्शक दीर्घा से कूदे और पीले रंग का धुआं…

Spread the love

संसद की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है. यहां दो युवक लोकसभा की कार्यवाही के दौरान दर्शक दीर्घा से सदन में कुर्सी पर कूद गए.जिससे अफरा-तफरी मच गई.कार्यवाही में मौजूद सांसदों के मुताबिक, दोनों युवकों के हाथ में टियर गैस कनस्तर था. हालांकि, इन्हें सांसदों ने पकड़ लिया और सुरक्षाकर्मियों के हवाले कर दिया.इस बीच लोकसभा की कार्यवाही को 2 बजे तक स्थगित कर दिया गया.

प्रदर्शनकारियों में एक महिला और एक पुरुष थे. पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.खास बात ये है कि आज ही संसद पर आतंकी हमले की 22वीं बरसी है. 21 साल पहले आतंकियों ने आज ही पुराने संसद भवन पर आतंकी हमला किया था.जानकारी के अनुसार, दो लोग जो कार्यवाही के दौरान घुसे, उनमें एक का नाम सागर है. दोनों सांसद के नाम पर लोकसभा विजिटर पास पर आए थे.  दोनों लोग मैसूर से बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा के नाम पर लोकसभा विजिटर पास से आए थे.

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक