दुर्गम क्षेत्र खोलानाल तक नहीं पहुंच पाया प्रदेश सरकार का आपदा राहत पैकेज

Spread the love

प्रदेश सरकार का आपदा राहत पैकेज सराज विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले दुर्गम गांव खोलानाल नहीं पहुंच पाया है। इस गांव के प्रभावित आज भी सरकार के विशेष राहत पैकेज का इंतजार कर रहे हैं। अगस्त 2023 में भारी बारिश के दौरान खोलानाल गांव में बादल फटने की घटना से भीषण तबाही हुई थी जिसका खौफनाक मंजर आज भी गांव में प्रत्यक्ष रूप से देखने को मिलता है।

इस दुर्गम गांव के कई परिवार घर से बेघर हो गए और अपना सबकुछ खो दिया। तन पर ढखे कपड़ों के सिवाय और कुछ भी शेष नहीं बचा। प्रभावित सूरजमणी ने बताया कि उसका नया मकान इस आपदा में पूरी तरह से नष्ट हो गया। उसका करीब 70 लाख का नुकसान हुआ है लेकिन उसे अभी तक फौरी राहत भी नहीं प्राप्त हुई है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक