डॉक्टर से दुष्कर्म मामले में भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता ने बंगाल सरकार पर बोला हमला

Spread the love

पश्चिम बंगाल में हुई डॉक्टर के साथ दुष्कर्म व निर्मम हत्या की घटना को लेकर देश में राजनीति सातवें आसमान पर है। भाजपा ममता सरकार को घटना के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहरा रही है और मामले को दबाने के भी आरोप लगा रही है। शिमला में भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने पत्रकार वार्ता कर घटना में लीपापोती कर सबूतों को मिटाने के ममता सरकार पर आरोप लगाए हैं और ममता बनर्जी से मुख्यमंत्री के पद से नैतिकता के आधार पर इस्तीफे की मांग की है।राधिका खेड़ा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की हालत बेहद दयनीय है। दुष्कर्म और हत्या के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ममता सरकार अपराधियों को पकड़ने के बजाय संरक्षण दे रही हैं। उन्होंने ममता सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश की इकलौती महिला मुख्यमंत्री के शासन में महिला के साथ दुष्कर्म हुआ। ऑन ड्यूटी डॉक्टर के साथ इस तरह का अपराध होना झकझोर देने वाला है। जहां पर वारदात हुई वहां अगले दिन ही कंस्ट्रक्शन शुरू कर दिया गया और जिस कमरे में वारदात को अंजाम दिया गया वहां पर मॉब ने तोड़फोड़ मचा दी जिससे सीबीआई के आने से पहले ही सबूत मिटा दिए गए। इससे साफ होता है कि इस कांड से टीएमसी का सीधा लिंक है।मुख्यमंत्री जानबूझकर व्यक्ति को जल्द से जल्द फांसी देने की बात कर रही है जो प्रासंगिक नहीं है।

राधिका खेड़ा ने इस दौरान कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस महिला न्याय की बात करती है लेकिन राहुल गांधी ने इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है। 5 दिन के बाद एक ट्वीट किया मगर ममता बनर्जी के खिलाफ कुछ नहीं बोला। “राहुल गांधी डरो मत देश की बेटियों की आवाज बनो”की बात करते हैं लेकिन ममता बनर्जी से कांग्रेस के सब नेता डर गए हैं इसलिए कुछ भी कहने से बच रहे हैं। मामला अगर भाजपा शासित राज्य का हो तो राहुल और प्रियंका गांधी केवल ट्रेजेडी टूरिज्म करने चले जाते हैं।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक