डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने सतपाल रायजादा के पक्ष में की चुनावी सभा

Spread the love

चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में पहुंचते ही नेताओ ने अब अपनी पूरी ताकत झौंक दी है। इसी कड़ी में उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने वीरवार को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा के पक्ष में जहां अपने गृह विधानसभा क्षेत्र हरोली में कई नुक्कड़ सभाएं की वहीं ऊना विधानसभा क्षेत्र के गांव बहडाला में भी चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा भी उपमुख्यमंत्री के साथ मौजूद रहे। दोनों नेताओं का बहडाला में पहुंचने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। वहीं इस दौरान उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने भाजपा और भाजपा के प्रत्याशी अनुराग ठाकुर को जमकर आड़े हाथ लिया। हिमाचल प्रदेश के मैदानी इलाका ऊना जिला में जहां एक ओर आसमान से आग के गोले बरस रहे है वहीं चुनाव के इस मौसम में नेता लगातार जनता तक पहुंचकर अपनी बात पहुंचाने का प्रयास कर रहे है। इसी कड़ी के तहत उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री भी जहां लगातार प्रदेशभर में चुनाव की कमान संभाले हुए है वहीं अपने गृह जिला में भी चुनावी सभाएं कर पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार में जुटे हुए है।

वीरवार को उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने अपने गृह विधानसभा क्षेत्र हरोली के साथ-साथ ऊना विधानसभा क्षेत्र में भी चुनावी सभाओं में हिस्सा लिया। ऊना के बहडाला में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा के पक्ष में आयोजित की गई चुनावी सभा में पहुंचने पर स्थानीय कार्यकर्ताओं ने उपमुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया वहीं इस दौरान सतपाल सिंह रायजादा भी उपमुख्यमंत्री के साथ उपस्थित रहे। बहडाला में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने भाजपा पर चुटकी लेते हुए कहा कि जो भाजपा के लोग हमीरपुर सीट पर 5 लाख से जीत का दावा कर रहे थे वही लोग आज एक दूसरे के कान पूछते फिर रहे है कि अनुराग ठाकुर जीत तो जायेंगे न।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सतपाल रायजादा भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर को पटखनी देने की स्थिति में पहुंच चुके है। रायजादा ने अपनी मेहनत और अपने हुनर के दम पर चुनाव का मुख मोड़ दिया है, जिसके चलते भाजपाई अब हताश हो चुके है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि अनुराग ठाकुर वोट हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता से लेते हैं और स्टेडियम धर्मशाला में बनाते हैं।

मुकेश ने कहा कि अनुराग ठाकुर ने कभी भी ऊना में हवाई अड्डा बनाने की बात नहीं रखी और न ही ऊना को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए कोई प्रयास हुए। मुकेश ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी को इस बार जनता माफ नहीं करेगी, जो कि क्षेत्र की बात केंद्र के समक्ष नहीं उठा सकते।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक