डयूटी पर तैनात ASI को मारा मुक्का,सार्वजनिक स्थल पर कुत्ते को शौच से रोका

Spread the love

पालतू कुत्ते को खुले में शौच करवाया तो भुगतना होगा जुर्माना, Registration  Fees भी बढ़ी

शिमला  के पाॅश एरिया शिल्ली चौक पर ऑन ड्यूटी तैनात पुलिस कर्मी पर हमले का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक एएसआई राधेश्याम नेगी ने सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है कि राजीव सूद नाम का व्यक्ति शिल्ली  चौक  पर आया तभी वह अपने कुत्ते को सड़क के बीचों बीच शौच करवाने लगा।

इसके अलावा वह उसे पुलिस गुमटी के सामने भी ले आया। इस पर एएसआई राधेश्याम ने उस व्यक्ति से इस बारे में पूछा। ऐसे में आरोपी बहस करने लगा और पुलिस कर्मी को कान पर जोर से मुक्का मारा। जिससे पुलिस कर्मी के कान से खून निकल आया।

बहरहाल पुलिस कर्मी की शिकायत पर सदर थाना में आईपीसी की धाराओं 353 व 332 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। ऑन ड्यूटी तैनात पुलिस कर्मी पर हमला करने को लेकर पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर सकती है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक