जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में दो अलग अलग स्‍थानों पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले

Spread the love

The Rape Of A Minor Attempt - नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास | Patrika  News

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में महिलाओं पर अत्याचार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। पांवटा साहिब उपमंडल में दुष्कर्म के दो मामले सामने आए हैं। पहले मामले में पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह पांवटा साहिब बाजार में संजय मल्होत्रा की दुकान पर काम करती थी। इसी दौरान संजय ने उसे स्टोर से सामान लाने भेज दिया तथा वह पीछे से आकर उसने उसका मुंह बंद किया तथा उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

जब उसने इसका विरोध किया, तो दुकानदार संजय मल्होत्रा ने युवती को जान से मारने की धमकी दी तथा उसके पूरे परिवार को भी बर्बाद करने की धमकी दी। इस तरह उसने कई दिनों तक युवती से दुष्कर्म किया। एक दिन जब वह अपनी बहन के साथ बाजार जा रही थी, तो फिर संजय ने उसका पीछा किया तथा उसे परेशान किया। संजय से परेशान होकर यह बात युवती ने अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद संजय के खिलाफ पुलिस थाना पांवटा साहिब में विभिन्न धाराओं में दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आगामी छानबीन की जा रही है।

वहीं दूसरे मामले में पांवटा साहिब उपमंडल में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी युवती की अश्लील फोटो खींचकर, उसे ब्लैकमेल करता रहा और इसी की आड़ में उसने कई बार नाबलिग से दुष्कर्म भी किया। पीड़िता की शिकायत पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई ही शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि एक साल पहले वह हरियाणा में अपने एक रिश्तेदार के यहां गई हुई थी। इस दौरान उसकी वहां के एक युवक से जान पहचान हो गई। युवक ने पहले तो उसे अकेले में बुलाया और फिर बाद में जबरदस्ती की।

युवती ने बताया कि इस दौरान उसने उसकी अश्लील फोटो भी खींची। जिसके बाद आरोपी लगातार उसे ब्लैकमेल करता रहा कि वह फोटो को सोशल मीडिया में वायरल कर देगा। इसी आड़ में युवक कई बार युवती से दुष्कर्म कर चुका था। पीड़िता ने बताया कि 26 अगस्त को आरोपी ने उसे एक पांवटा साहिब के एक होटल में यह कहकर बुलाया कि वह उसकी फोटो डिलीट कर देगा। यहां भी आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। बाद में फोटो डिलीट करने से इंकार कर दिया। यहीं नहीं युवक रात को उसे होटल में अकेला छोड़कर चला गया। इसके बाद युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने दोनों मामलों की पुष्टि की है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक