जनता को केंद्र में रखकर काम करे हिमाचल सरकार: राहुल गांधी

Spread the love

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रदेश सरकार को सलाह दी है कि कार्यकर्ताओं व जनता को केंद्र में रखकर कार्य करें। सत्ता में आने के बाद कार्यकर्ताओं को नहीं भूलना है। कार्यकर्ता ही हमें चुनाव जीताते हैं। सरकार ऐसा वातावरण तैयार करे कि कोई भी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री व मंत्रियों से सीधे मिल सके या संगठन में अपनी बात को रख सके।

16 दिसंबर को भारत जोड़ो यात्रा में भाग लेने कांग्रेस विधायक दल प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह व मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में राजस्थान के अलवर गया था। इस दौरान राहुल गांधी के साथ मुलाकात का वीडियो सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।  इसमें राहुल गांधी विधायकों को न केवल सलाह दे रहे हैं, बल्कि सरकार में वे क्या काम करेंगे, उनका दृष्टिकोण क्या है, यह भी जान रहे हैं। सोलन के विधायक व पूर्व मंत्री कर्नल धनीराम शांडिल से राहुल गांधी ने पूछा कि आपके दृष्टिकोण से हिमाचल में सरकार को क्या करना चाहिए। शांडिल ने कहा कि हिमाचल में पूर्व वीरभद्र सरकार के जो अधूरे प्रोजेक्ट हैं, उन्हें पूरा किया जाना चाहिए।

 

   

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक