चंबा में नशीली दवाईयों की खेप समेत गिरफ्तार हुआ युवक ….

Spread the love

चंबा: हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के दायरे में आने वाले पुलिस थाना चुवाड़ी में पुलिस ने एक युवक को नशीली दवाईयों के साथ गिरफ्तार किया हुआ है। पुलिस ने युवक से चार सौ नशीली दवाईयां बरामद की है। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह जब पुलिस की एक टीम पठानकोट चंबा एनएच पर तुनूहट्टी के समीप यातायात निरीक्षण कर रही थी तो उसी दौरान पंजब के गुरदासपुर एक एक युवक अपनी गाड़ी में सवार होकर चंबा की ओर आ रहा था पुलिस ने जब उसकी गाड़ी को चेकिंग के लिए रोका तो उसमे चार सौ नशीली दवाईयों की खेप बरामद की गई। पुलिस ने युवक को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया।

युवक से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह चंबा के मेल नामक स्थान की ओर जा रहा था। जहां पर वह पेंटर का काम करता है। आरोपी की पहचान बटाला के 32 वर्षीय रशपाल सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्जकर आगामी कर्रवाही शुरू कर दी है। उधर डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा नने बताया कि पुलिस को नाकाबंदी के दौरान यह सफलता मिली हुई है। उन्होंने बताया कि युवक को आज अदालत में पेश किया जाएगा।

  

 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक