गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल को सी. बी. एस. ई. क्लस्टर -16 में मिली बड़ी उपलब्धि

Spread the love

गुरुकुल इंटरनेशनल सीनियर सेकेंडरी स्कूल की शानदार खेलकूद उपलब्धियों पर गर्व करते हुए हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि स्कूल ने सी. बी. एस . ई. क्लस्टर -16 में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।
गुरुकुल इंटरनेशनल सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्राओं ने सिरसा में आयोजित सी. बी. एस . ई. क्लस्टर -16 में अंडर -19 में कबड्डी तथा अंडर -17 में खो-खो प्रतियोगिता में भाग लिया, जहाँ लड़कियों ने उत्साह और आत्मविश्वास के साथ खेला। उनकी मेहनत का फल उन्हें तीसरे स्थान के रूप में मिला। खिलाड़ियों को ट्रॉफी और कांस्य पदक से सम्मानित किया गया।

 

खो -खो टीम की प्रतिभागी अनन्या ठाकुर को मुख्य अतिथि द्वारा ‘प्लेयर ऑफ़ द मैच’ का खिताब दिया गया। स्कूल प्रबंधन समिति और प्रधानाचार्या डॉ. लखविंदर कौर अरोड़ा ने खिलाड़ियों, उनके परिवारों और स्कूल के खेल विभाग को बधाई दी।

 

केवल इतना ही नहीं गुरुकुल इंटरनेशनल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्रों ने CBSE क्लस्टर-16 अंडर-19 पंचकुला में बास्केटबॉल मुकाबले में भी सिल्वर मेडल प्राप्त किया ।

विद्यालय को सभी खिलाड़ियों की इस सफलता पर गर्व है और यह सफलताएँ स्कूल की खेलों में प्रतिबद्धता को दर्शाती हैं ।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक