कार सवार तीन युवकों से 20.32 ग्राम चिट्टा बरामद

Spread the love

Chitta recovered from youth riding in bus in Shoghi, police registered a  case | शोघी में बस में सवार युवक से चिट्टा बरामद, पुलिस ने किया मामला दर्ज  - Dainik Bhaskar

जिला ऊना में चिट्टे का काला कारोबार लगातार बढ़ता जा रहा है। पुलिस हर राेज चिट्टा तस्‍करों को पकड़ रही है। बावजूद इसके माफिया लगातार अपने बेखौफ तस्‍करी कर रहा है। शनिवार को बंगाणा पुलिस थाना की टीम ने डुमखर कस्बे के समीप ही नाकाबंदी के दौरान एक कार को जांच के लिए रोका तो उसमें सवार तीन युवकों से 20.32 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया गया। आरोपितों की पहचान 37 वर्षीय पवन कुमार निवासी पुटलाडड़ डाकघर पथलयार, तहसील बड़सर जिला हमीरपुर, 21 वर्षीय साहिल चौधरी उर्फ मनी निवासी पथलयार व 30 वर्षीय राकेश कुमार उर्फ रोकी निवासी गांव व डाकघर गांव बड़सर जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज कर युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

इसकी पुष्टि जिला के एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने की है। उन्होंने कहा आरोपितों से पूछताछ की जाएगी कि चिट्टा की खेप कहां से लाई गई थी और इसका मुख्य माफिया कौन है। उन्होंने कहा आरोपितों को रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार बंगाणा उपमंडल के डुमखर कस्बे में पुलिस थाना प्रभारी प्रेमपाल शर्मा की अगुवाई में शनिवार सुबह नाकाबंदी की गई थी। इस दौरान पुलिस टीम ने एक कार को जांच के लिए रोका। कार में तीन लोग सवार थे। इतने में कार सवार एक युवक ने कार का शीशा खोलकर एक हैंडबैग बाहर झाड़ियों में फेंक दिया, जिससे पुलिस का संदेह हो गया। पुलिस ने जब बाहर फेंके गए हैंडबैग की तलाशी ली तो उसमें से चिट्टा बरामद किया गया।

पुलिस टीम ने मौके पर चिट्टा को तोला तो उसकी मात्रा 20.32 ग्राम पाई गई। पुलिस ने कार सवार तीनों आरोपितों से पूछताछ की, लेकिन वह कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाए। इसके बाद पुलिस टीम तीनों आरोपितों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज कर कार को अपने कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक