कार्यसमिति की अहम बैठक; लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारी शुरु

Spread the love

यह बैठक न केवल भविष्य के कार्यक्रमों के लिए महत्वपूर्ण है बल्कि इस बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी अहम चर्चा होगी. लोकसभा चुनाव को भले ही एक साल से ज्यादा का वक्त हो, लेकिन हमेशा चुनावी मोड में रहने वाली भारतीय जनता पार्टी ने इसकी तैयारियां अभी से शुरू कर दी हैं. हिमाचल प्रदेश में मोदी सरकार की नीतियों को आम जनता तक पहुंचाने की रणनीति तैयार हो चुकी है. इस संदर्भ में 20 मई को शिमला में भाजपा कार्यसमिति की बैठक होने जा रही है. यह बैठक होटल पीटर हॉफ में होगी. इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी का समस्त प्रदेश स्तरीय नेतृत्व मौजूद रहेगा.

हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को 9 साल पूरे होने जा रहे हैं. 30 मई को इस मौके पर राष्ट्रव्यापी महासंपर्क अभियान की शुरुआत होगी. एक महीने तक चलने वाले इस महासंपर्क अभियान की सभी तैयारियां 29 मई तक पूरी कर ली जाएंगी. 30 और 31 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश भर में दो बड़ी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. 1 जून से 30 जून तक हिमाचल प्रदेश के घर-घर तक केंद्र सरकार की योजनाएं और उपलब्धियां पहुंचाने के लिए काम शुरू होगा.

यह बैठक न केवल भविष्य के कार्यक्रमों के लिए महत्वपूर्ण है बल्कि इस बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी अहम चर्चा होगी. यह पहली बार है, जब डॉ. राजीव बिंदल के दोबारा अध्यक्ष बनने के बाद बीजेपी कार्यसमिति की बैठक होने जा रही है. इस बैठक में साल 2019 के लोकसभा चुनाव का इतिहास दोहराने पर महत्वपूर्ण चर्चा होने वाली है. साल 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के चारों सांसदों ने रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीत हासिल की थी और भाजपा को सभी 68 विधानसभाओं में रिकॉर्ड तोड़ लीड हासिल हुई थी.

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक