काबुल से घर पहुंचे नवीन,आज रात राहुल भी पहुंच सकता है अपने घर

Spread the love

अफगानिस्तान से सुरक्षित निकलने के बाद कई तरह की परेशानियों को झेलते हुए आखिरकार सोमवार करीब 12.55 बजे नवीन सरकाघाट पहुंच गया। उसके आने का परिजन बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उसके स्वागत की पहले ही तैयारी किए हुए उसकी मां और उसकी दोनों बहनों ने उसकी आते ही आरती उतारी और उसे गले से लगा दिया। मां और बहनों की आंखों में आंसू झलक रहे थे, वहीं नवीन भी इस दौरान भावुक हो गया और उसकी आंखों में भी आंसू झलक रहे थे। 

उधर, उसके आने पर स्थानीय लोगों ने पटाखे भी जलाए। उसके घर का माहौल दीवाली जैसा दिखाई दिया। नवीन ने बताया कि वह घर आने के लिए बहुत अधिक आतुर था और इतने दिनों तक देश विदेश में कई दिक्कतें झेलते हुए आखिरकार ईश्वर की कृपा से वह घर पहुंच गया। 

 

नवीन ने बताया कि सोमवार सुबह 11 बजे वह दिल्ली से सरकारी बस से घर आ रहा था, लेकिन जब उनकी गाड़ी  पानीपत के पास पहुंची तो वहां दूसरी गाड़ी से टकरा गई और करीब दो घंटे नवीन जाम में फंसा रहा, हालांकि जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन दो घंटे जाम में गाड़ी जाम में फंसी रही, जिसकी बजह से जहां नवीन ने करीब शाम सात बजे घर पहुंचना था, मगर इस कारण से वह रात करीब12.55 बजे घर पहुंचा।

 

उधर, सरकाघाट का दूसरा बेटा राहुल सोमवार को लंदन से कतर के लिए रवाना हो गया है, वहां  से मंगलवार को वह दिल्ली पहुंचेगा। उसकी मंगलवार शाम तक घर पहुंचने की सम्भावना है। दोनों के परिजन अपने बेटों के सुरक्षित आने की खुशी में फूले नहीं समा रहे। राहुल के पिता बलवंत सिंह बराड़ी ने कहा कि राहुल दुबई से लंदन और वहां से कतर और कतर से दिल्ली के रवाना हो गया है और मंगलवार को सुबह दिल्ली पहुंचेगा और शाम तक राहुल की घर पहुंचने की सम्भावना है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक