कांग्रेस सरकार ने केवल उन विधायकों को प्रताडि़त किया जिन्होनें जनहित के मुद्दे उठाए : बिंदल

Spread the love

शिमला, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि विगत 18 महीने की सुखविन्द्र सिंह सुक्खू सरकार हर मोर्चे पर विफल हुई है। अपनी कमियों को, भ्रष्टाचार को, नाकामयाबियों को छुपाने के लिए केवल और केवल भाजपा को गाली देने का काम पिछले 18 महीने में कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने किया है।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने केवल उन विधायकों को प्रताडि़त किया जिन्होनें जनहित के मुद्दे उठाए। डेढ़ साल में 30 हजार करोड़ का कर्ज लेने के बावजूद सभी विकास कार्य बंद कर दिए, संस्थान बंद कर दिए। प्रदेश की कानून व्यवस्था अपने सबसे बूरे दौर से गुजर रही है और जनता में हाहाकार मचा हुआ है। खून, बलात्कार, ड्रग माफिया, चिट्टा माफिया सिर चढ़ कर बोल रहा है परन्तु प्रदेश सरकार केवल मित्रों के टोले से घिरी हुई है और मित्रों के टोले को लाभ पहुंचाने में जुटी हुई है।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि प्रदेश में हो रहे तीन विधानसभाओं के उपचुनाव को धनबल के जरिए हाईजैक करने का काम प्रदेश सरकार द्वारा किया जा रहा है। कांग्रेस पार्टी जान चुकी है कि वह इन उपचुनावों में बैकफुट पर है इसलिए सरकार चुनाव लड़ रही है, सरकारी अधिकारी चुनाव लड़ रहे हैं, कांग्रेसी पीछे हैं। सरकारी कर्मचारियों को, अधिकारियों को ट्रांसफर के नाम पर डराया जा रहा है, स्थानीय दुकानदारों, छोटे-छोटे व्यापारियों के चालान कर आतंक का माहौल बनाया जा रहा है। उन्होनें कहा कि जब से मुख्यमंत्री ने अपनी धर्मपत्नी को चुनाव मैदान में उतारा है तब से कांग्रेस पार्टी के अंदर ज्वालामुखी धधक रहा है और कांग्रेस के हाशिये पर धकेले गए नेताओं ने यह निर्णय कर लिया है कि हर हालत में यह मुख्यमंत्री बदलना है।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि प्रदेश की जनता को धोखा देकर, माताओं-बहनों को धोखा देकर, बेरोजगारों, किसानों को धोखा देकर 2022 में कांग्रेस ने सरकार बनाई और वही धोखा देने का काम निरंतर चल रहा है। एक भी बेरोजगार युवा को डेढ़ साल में नौकरी नहीं मिली, पहली कैबिनेट में प्रदेश की 22 लाख बहनों को प्रतिमाह 1500 रू0 देने का वायदा कर उनसे धोखा किया और भी कई प्रकार के फाॅर्म भरवाकर एक ऐसा माहौल पैदा कर रहे हैं जैसे आसमान से तारे तोड़कर जनता को दे देंगे।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री बोलते हैं कि हमारा खजाना खाली है हम कुछ नहीं कर सकते दूसरी ओर अपनी पत्नी को चुनाव जिताने के लिए जनता को सब्जबाग दिखा रहे हैं, झूठी घोषणाएं कर रहे हैं और ऐसी-ऐसी घोषणाएं की जा रही है जो कभी पूरी नहीं की जा सकती परन्तु जनता अब सब जान चुकी है और देहरा की जनता, नालागढ़ की जनता और हमीरपुर की जनता इनके झूठे छलावे में नहीं आएगी। इनकी भ्रष्टाचार की परतें अब खुलने लगी है, एक-एक करके इनका भ्रष्टाचार बेनकाब हो रहा है और आने वाले समय में इनके द्वारा किया गया व्यापक भ्रष्टाचार जगजाहिर होगा।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक